भरतु की ब्वारी-पार्ट-17 पढ़े ! भरतु की ब्वारी के किस्से(BHARATU KI BWARI)

https://www.youtube.com/user/Satendra9956
भरतु की ब्वारी---पार्ट-17
भरतु की ब्वारी जब कुँवारी थी तो सबकी दुलारी थी , अब तो सिर्फ भरतु की ही प्राण प्यारी थी !!! आजतक भरतु ने उसकी बात को कभी नही टाला था !!!
भरतु की ब्वारी यूँ तो एक विशुद्ध पहाड़ी महिला है ...पर उसको देशियों के अंदाज बहुत पसंद आते हैं !!! देहरादून में आज वो सारी चीजें उपलब्ध हैं जिनकी आज के समाज को जरूरत है !!! हाँ इतना जरूर है कि आपकी मंथली इनकम कम से कम तीन बिंदी वाले तीन दर्जन नोटो तक हो !!! बारह तियाँ छत्तीस करने की आवश्यकता नही ...पर यूँ मानिए कि तीन बिंदी वाले नोट आपके पास एट ए टाइम पड़े हों...पर एटीएम में नही !!! वरना बिना पैसे के इंशान की औकात का भी कोई मापक नही होता !!! भरतु की ब्वारी भी सभी की तरह पैसा कमाना चाहती है ...वरना एक फौज की नौकरी, थोड़ी बहुत प्रोपर्टी बेचने.. और दो चार किरायेदारों  से आज की महंगाई में  होता क्या है ....??? 
भरतु की ब्वारी भी खूब ...पैसा कमाना चाहती थी ...!!! कई दिनों से इसी बारे में सोचा करती कि... ऐसा क्या किया जाय ?? जिससे इनकम ऑफ सोर्स बढ़े !!! जब कुछ भी दिमाग मे नही आता तो फेसबुक खोलकर ...ऊपर से नीचे....नीचे से ऊपर अँगुलियाँ फेरती रहती !!! और पिछले कुछ दिनों से वो फेसबुक खोलना भी उसको पसन्द नही था ....क्योंकि किसी सरफिरे ने...भरतु की ब्वारी नाम से किस्से लिखने शुरू किए थे जोकि उसकी जिंदगी से हूबहू मिलते जुलते थे ...उस सरफिरे को खूब गालियाँ भी देती थी !!!! एक दिन यूँ ही उसी के किस्से भरतु की ब्वारी की सीरीज पढ़ रही थी तो उसने लिखा था कि भरतु की ब्वारी खूब पैसा कमाना चाहती थी......!!! भरतु की ब्वारी के दिमाग मे एक आइडिया आया....!!!
उसने भरतु को फोन किया ...और कहा...अजी सुनो तो.. वो...मैँ सोच रही थी कि ..क्यों न हम भी एक फॉरविलर ले लें ...!! हमारे बगल पर रावत जी, गुसाँई जी,  नेगी जी, बिष्ट जी, सभी लोगो ने गाड़ीयां ले ली हैं !!! सिर्फ हम ही बिना गाड़ी के रह गए !!! इस बार आप आ जाओ , फिर ले लेंगे..तब तक मैं सीख भी लूँगी !!!! भरतु भी आजकल के सभी पुरुषों की तरह हाँ में हाँ मिलाता रहा !!! 
अब भरतु की ब्वारी मोटर ट्रेनिंग स्कूल में कार सीखने लगी !! खूब एक्सलेटर और ब्रेक मारने लगी...और कुछ ही दिनों बाद एक अच्छी ड्राइवर बन गयी !!! अब भरतु छुट्टी आया तो , दोनो ने एक गाड़ी ले ली...और फिलहाल गाड़ी पर L-- लिखकर गाड़ी चलाने लगी !!!  

गाड़ी लेने के बाद..भरतु की ब्वारी क्या नया बिजनिस आइडिया था ???
जानने के लिए पढ़िए ...अगला पार्ट !!! जारी-- नवल खाली

Click here for part 18


source:-  https://www.facebook.com/bhartukibvaari/

ये भी पढें
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();