टॉयलेट -एक प्रेमकथा--पार्ट-01 /पढ़े ! भरतु की ब्वारी के किस्से(BHARATU KI BWARI)


टेंथ क्लास में था ...थोड़ा इंट्रोवर्ड था !!! सिर्फ मोबाईल और लैपी में ही खोया रहता था !!! टॉयलेट एक प्रेम कथा भी टॉयलेट में बैठकर ही देखी थी...और खुद की प्रेम कथा की स्क्रिप्ट भी टॉयलेट में बैठकर लिख रहा था !!! 
इंटरनेट सालो से चलाता था और बड़ा तमीजदार बच्चा था पर खूब बत्तमीजी फिल्मे भी टॉयलेट में बैठकर ही देखता था !!!  माँ बाप बेफिक्र थे ...सत्तर अस्सी के दशक की पैदाइश थे ...!!!!  खाना भी फॉर्मलटी के तौर पर खाता था...नए नए एप और इंटरनेट के ऐब उसको व्यस्त रखते थे !!! उसने अपनी एक नई आभासी दुनिया बसा ली थी !!! भावना और संवेदनाओ से दूर ...वो इंटरनेट पर गला रेतने वाली...और विभिन्न तरीकों से रेप करने वाली....किलिपिंग्स देखने मे व्यस्त था !!!!
टीन एजर्स था ...तो ...उन्माद से भरा था ...!!! माँ बाप ने उसको अच्छी एजुकेशन के लिए कॉन्वेंट में रखा था ...और उसके लिए ही सब न्योछावर करने को आतुर रहते थे !!! उसको उनका अतिप्रेम बिल्कुल नही भाता था !!! सच कहें तो ...उसको परेंट्स से बहुत लगाव नही रह गया था !!!!
इंटरनेट की दुनिया उसकी अपनी थी ...जिसके सहारे वो जी रहा था !!! एम.बी.खत्म होते ही तड़फ उठता था ...उसको लगता था कि ...जैसे सांसे उखड़ गई हों ...!! 
एक लड़की जोकि उसी की क्लास में पढ़ती थी... उसके प्रति क्रश पैदा हो गया ...लडकी को ऑफर करते समय उसने लड़की को सेमसंग का लेटेस्ट वर्जन गिफ्ट कर दिया ...लड़की ने गिफ्ट देखा तो ना ...नही कर पाई...क्योंकि ये सदियों पुराना हीर राँझा.. लैला..मजनू वाला जमाना तो था नही ....!! लड़की को भी मोबी की सख्त जरुरत थी तो उसने एक kiss लड़के के गालों पर धर दिया !!! लड़का प्रफुलित हो उठा....!!!
घर आया...और टॉयलेट में घुसकर लड़की से वीडियो चैट करने लगा !!! दोनो की टॉयलेट प्रेमकथा चलने लगी ...!!!
कुछ ही समय बाद दोनों ही एक दूसरे से बोर होने लगे ...!!! लड़की ने इसी बीच एक नई प्रेमकथा रच ली !! लड़के को बुरा लगने लगा तो वो पब्लिक टॉयलेट में जाकर लड़की का मोबाइल नम्बर ...उसका नाम, उसकी रेट लिस्ट, और पारम्परिक  बत्तमीजी रेखाचित्र और शब्द ..पब्लिक टॉयलेट के दरवाजे और दीवारों पर लिख डाले  ....!!!
रातभर अंधेरे कमरे में इंटरनेट चलाते चलाते एक दिन उसकी आँखों की रोशनी कम हो गयी ....उसने भी हल्के में लिया और अंधा हो गया !!! महज 17 साल की उम्र में अंधेपन का शिकार हो गया !!! इंटरनेट पर बत्तमीजी समाग्री देख देख कर कमजोर हो गया ...चेहरे पर मुंहासे निकल आये...बाल झड़ने लगे. गालो में गड्ढे पड़ने लगे...जीन्स कमर से नीचे खिसकने लगी !!! 17 साल में ही 40 साल का प्रतीत होने लगा !!!
माँ बाप टेंशन में आ गए .....उनकी आंखों के सामने उनका छोटा सा बच्चा बूढ़ा हो गया था !!!! किसी ने कहा-- देवता दोष है ..पित्र दोष है ..वो भी  पुजा दिया ...पर कोई सुधार नही हुआ ...!!! क्योंकि ये तो इंरनेट देवता का  दोष था !!! 
जारी---नवल खाली
नोट--, बच्चो पर ध्यान दें ...बच्चे आपके सामने कुछ और एवम आपकी पीठ पीछे कुछ और व्यवहार करते हैं !!! मोबाइल से बच्चे को बचाइए !!! उसके रूम और फोन को बराबर चेक करते रहिए !!!!



source:-  https://www.facebook.com/bhartukibvaari/

ये भी पढें


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();