मुक्की की प्रेमकथा /पढ़े ! भरतु की ब्वारी के किस्से(BHARATU KI BWARI)


मुक्की गाँव से शहर के कॉलेज में आया ।। उसे ये नया माहौल बड़ा भाया ।। स्वीट स्वीट लड़कियों के मुंह से टपकते स्वीट स्वीट शब्दों का वो कायल हो गया ।। ऐसी ही एक स्वीट लड़की की आदाओं पर वो घायल हो गया ।। 
लड़की के लिए वो कुछ भी करने को तैयार था ।। उस लड़की से हो गया उसे घनघोर प्यार था ।। 
लड़की भी चालाक थी , थोड़ी सी अय्यार थी , कर चुकी अभी तक दो चार प्यार थी ।।। 
मुक्की की आज उससे पहली मुलाकात थी ।।। सुबह से दो बार नहा चुका था , बार बार डियो डालकर  पसीने दुर्गंध भी भगा चुका था ।।। क्लोजप करके सांसो को भी ताजा बना चुका था ।।  लड़की से मुक्की की मुलाकातें तेज होने लगी ।।। रातें बातें करने में रँगरेज होने लगी ।। 
एकदिन अचानक लड़की की एक सरकारी नौकरी वाले भुप्पी से बात होने लगी ।। मुक्की की रातें , तन्हाई में कटने लगी ।। धीरे धीरे लड़की मुक्की को कट करने लगी और भुप्पी को भुक्की भी फट से करने लगी ।। 
मुक्की का प्यार धीरे धीरे बेवफा साबित होने लगा ।। मुक्की बेवफा प्रेमिका पर गुस्सा होने लगा ।। 
धीरे धीरे ब्रेकअप हो गया ।। शुरुवाती क्लोजप का फलूदा हो गया ।। कुछ महीनों तक मुक्की दारू पीता रहा , प्यार के जख्मो को जाम से शीता रहा ।।
 अब मुक्की ने बेवफा प्रेमिका  से बदला लेने की ठान ली ।। और पब्लिक टॉयलेट में उसका मोबाइल नम्बर लिखने की युक्ति जान ली ।।। 
मुक्की अपनी बेवफा प्रेमिका का नम्बर सारे पब्लिक टॉयलेट में लिखने लगा ।। विभिन्न अश्लील आकृतियों के साथ उसका नम्बर पब्लिक टॉइलट के दरवाजे और दीवारों पर दिखने लगा ।। 
पर मुक्की की ये युक्ति उसी पर भारी पड़ गयी ।। उस नम्बर को प्रेमिका तो कब के बन्द कर चुकी थी , उस नम्बर की सिम मुक्की की ही नई गर्लफ्रैंड के पास आ चुकी थी ।।। 
मुक्की की नई गर्लफ्रैंड को बार बार अननोन नम्बर से कॉल आ रहा था , और उससे अकेले में मिलने की बात बता रहा था ।।। 
मुक्की का तीर वापस उसकी कमान में आ गया था ।।उसकी नई गर्लफ्रैंड के पास, उसकी पुरानी गर्लफ्रैंड का नम्बर आ गया था ।।।। बस यही मुक्की की प्रेमकथा थी ।। बेचारे के प्रेम की व्यथा थी ।।।।



source:-  https://www.facebook.com/bhartukibvaari/

ये भी पढें



'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();