कुँवारी का करवाचौथ /पढ़े ! भरतु की ब्वारी के किस्से(BHARATU KI BWARI)


करवाचौथ की सुबह से ही धरमु की स्याली उत्साहित थी !!! हालांकि अभी कुँवारी थी ....पर एक दो बॉयफ्रेंड की मालकिन थी..पर..तीसरे अस्थाई प्रेमी की तरफ आकर्षित थी !!!! इसलिए उसके लिए फास्ट भी रखा था बल !!!! 
हालांकि पुराने अन्य प्रेमियों के लिए भी उसने करवाचौथ के व्रत का सदैव ही पालन किया था ....पर ...कभी कभी भूलवश और चटोरेपन के कारण चाउमीन ,मोमो खा लेती थी ....फिर गंगाजल पीकर ...पुनः व्रत की अवस्था को प्राप्त कर लेती थी !!!!
करवाचौथ का व्रत रखने वालों में कुंवारी कन्याओं की बड़ी संख्या थी !!!! तो धरमु की स्याली ने भी मुक्की नाम के अपने प्रेमी के लिए यह कठिन व्रत धारण कर लिया था !!! दोनो ही कोलेजगोइंग स्टूडेंट्स थे ....!!! मुक्की ने फोन किया और सबसे पहले करवाचौथ की भुक्की मांगने लगा !!! लडकी ने ....व्रत के दिन भुक्की देकर पाप चढ़ता है....बोलकर ...मुक्की की भुक्की पर ब्रेक लगा दिया था !!!!
 कुछ ही देर बाद धरमु की स्याली के पुराने बॉयफ्रेंड का भी फोन आ गया!!!! उसने कहा ...बाहर दरवाजे पर कुरियर बॉय खड़ा है ....तुम्हारे लिए कुछ गिफ्ट है ले लो !!! बाहर जाकर देखा तो ...गिफ्ट का पैकेट मिल गया ....खोलकर देखा तो ....सर्दियों की खूबसूरत स्वेट और सूट थी ....और साथ मे एक नोज रिंग भी थी !!! खुशी से झूमने लगी ....और भुप्पी नाम के इस प्रेमी को फोनकर ...उसपर भुक्कीयो की बरसात कर दी...!!! दसियों बार ...लब यू सोना बच्चा ...सुनकर ....लड़का भी सराबोर हो गया !!!! 
अब कुछ देर बाद ....एक और स्कूल के जमाने के शिब्बू नाम के प्रेमी का फोन भी आ गया ...जोकि आर्मी में था ....बेचारा...धरमु की स्याली को जी जान से चाहता था ...पर जल्दी भर्ती होने के कारण समयाभाव में उसके प्रेम के आयतन और द्रव्यमान में कमी बनी रही !!!! उसने बॉर्डर पर बैठे बैठे ही अपनी इस प्रेमिका को पांच हज़ार का पेटीएम करवा दिया !!! आज धरमु की स्याली बेहद ही खुश थी ....करवा देवता की उसपर खूब कृपा बरस रही थी !!!!
शाम हो चुकी थी ....बेचारी ने बहुत ही नियम धर्म से व्रत का पालन किया था....एक भी घूँट जल नही लिया था !!!! रह रहकर उसके मन मे तीनो प्रेमियों के चित्र आ रहे थे !!! चाँद भी आ चुका था ...!!!! छत पर जाकर उसने अपने मोबाइल में सबसे पहले मुक्की की तस्वीर निकाली ...उसको देखा ...और फिर शिब्बू और वर्तमान प्रेमी की तस्वीरों को भी छन्नी के छेदों से देखने लगी !!!!! 
इस प्रकार धरमु की स्याली ने न्यायसंगत होकर करवाचौथ पर अपने तीनो प्रेमियों की लंबी उम्र की दुवा मांगी और भोजन करने के उपरांत फौजी को छोड़कर अन्य दोनो प्रेमियों से दो अलग अलग मोबाइलों से एक ही तरह की बातचीत करने में मशगूल हो गयी !!!! वो कहती जा रही थी और उधर से वो सुनते जा रहे थे !!!!!



source:-  https://www.facebook.com/bhartukibvaari/

ये भी पढें


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();