भरतु की ब्वारी का थर्टी फर्स्ट /पढ़े ! भरतु की ब्वारी के किस्से(BHARATU KI BWARI)



भरतु की ब्वारी भी थर्टी फर्स्ट के रंग में रंग चुकी थी !!! भरतु भी आजकल छुट्टी आया हुआ था !!! फिर दिन में बच्चो को लेकर #ऋषिकेश #शिवपुरी अपने दूर के देवर #दिवाकर #Diwakar के #राफ्टिंग केम्प में जा पहुंची !!! नदी किनारे राफ्ट में बैठने की तैयारी में थी ...साथ साथ दबा के सेल्फी भी खींच रही थी कि ग्लब्ट (सीधे) नदी में जा गिरी !!! चिल्लाने लगी ... परन्तु देवर दिवाकर ने पानी से निकाल लिया !!! हालांकि ज्यादा कुछ नही हुआ पर डर के मारे  कड़कड़ी (बिहोश टाइप)  हो गयी !!! सूट भी चटकीला लाल पहना था तो अंदेशा ये हुआ कि एडी अछरी लग गयी हैं !!! इतफाक से केम्प में गढ़वाल की प्रसिद्ध जागर गायिका #हेमा #नेगी करांसी भी मौजूद थी ...जब नर्सिंग #जागर गाया गया तो भरतु की ब्वारी होश में आने लगी और चावल मांगने लगी ,भरतु की ब्वारी पर देवता अवतरित होने लगा  !!! और शिवपुरी में अगले साल बाख़री की पूजाई मांगने लगी !!!! भरतु ने जब हामी भरी तो तब जाकर देवता शांत हुआ !!!
जब होश में आई तो सबसे पहले अपना जिगरी #मोबाइल ढूंढने लगी !!! फिर पता चला कि मोबाइल तो पानी मे डूब गया है तो फिर से बेहोश हो गयी !!! फिर बड़ी मेहनत से केम्प के गोताखोरों ने मोबाइल ढूंडा ...पर उसमें अब सिर्फ सिम ही काम का था !!!! फिर वापसी में ऋषिकेश में पन्द्रह हज़ार की मोबाइल की एक और चपत भरतु बेचारे को लग गयी थी !!!! और 2018 में शिवपुरी में एक बाख़री कि पूजाई भी गले पड़ गयी थी !!!!



source:-  https://www.facebook.com/bhartukibvaari/

ये भी पढें


'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();